Kosi Live-कोशी लाइव Bihar Crime: मधेपुरा में RJD नेता पर जानलेवा हमला, बाजार से लौटते समय बाइक सवार बदमाशों ने मारी गोली - Kosi Live-कोशी लाइव

KOSILIVE BREAKING NEWS

Monday, June 3, 2024

Bihar Crime: मधेपुरा में RJD नेता पर जानलेवा हमला, बाजार से लौटते समय बाइक सवार बदमाशों ने मारी गोली


बिहार में अपराध चरम पर हैं। अपराधी इतने बेखौफ हो गए हैं कि वे आम लोगों के साथ-साथ नेताओं को भी अपना निशाना बना रहे हैं। ताजा मामला मधेपुरा से सामने आया है, जहां अपराधियों ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता प्रदीप यादव पर जानलेवा हमला किया और उसे गोली मारकर घायल कर दिया।

बाजार से दवा लेकर लौट रहे थे घर जानकारी के अनुसार, घटना जिले के मुरलीगंज थाना क्षेत्र की है। बताया जा रहा है कि राजद नेता मुरलीगंज बाजार से दवा लेकर देर रात घर जा रहे थे। रास्ते में डुमरिया नहर के समीप सामने से आ रहे बाइक पर सवार बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी और हथियार लहराते हुए भाग निकले। गोली की आवाज सुनकर आस पास के लोग वहां पहुंचे और उनके परिजनों को घटना की सूचना दी।

मौके पर पहुंचे परिजनों ने घायल को जननायक कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां उनका इलाज चल रहा है। मामले की जांच में जुटी पुलिस बताया जाता है कि यादव युवा राजद के जिला सचिव हैं। घटना की सूचना मिलते ही मुरलीगंज थाने की पुलिस मेडिकल कॉलेज पहुंच कर घायल से मामले की जानकारी लेते हुए जांच में जुट गई है। मामले को लेकर मधेपुरा एएसपी प्रवेंद्र भारती ने बताया कि अज्ञात अपराधियों ने मुरलीगंज से घर जाने के दौरान गोली मार दी थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।