Kosi Live-कोशी लाइव Bihar Crime: पटना में नौकरी का झांसा देकर युवती के साथ दुष्कर्म, गाड़ी में मां के सामने बेटी के साथ हुआ रेप - Kosi Live-कोशी लाइव

KOSILIVE BREAKING NEWS

Sunday, May 19, 2024

Bihar Crime: पटना में नौकरी का झांसा देकर युवती के साथ दुष्कर्म, गाड़ी में मां के सामने बेटी के साथ हुआ रेप


Bihar Crime: राजधानी पटना में एक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है. बताया जा रहा है कि नौकरी का झांसा देकर पहले बुलाया उसके बाद गाड़ी में बैठा कर युवती के साथ दुष्कर्म किया गया.

मामला नौबतपुर थाना क्षेत्र का है. जहां पुलिस को डायल नंबर 112 पर शनिवार को कॉल आया कि थाना क्षेत्र के शेखपुरा बांध के पास बेहोशी अवस्था में एक महिला और एक युवती पड़ी हुई है. 

आनन-फानन में पुलिस उस जगह पर पहुंची और दोनों को बेहोशी की हालत में अस्पताल ले गई. इलाज के क्रम में जब दोनों को होश आया तो पुलिस ने पूछताछ की. पूछताछ के बाद जो खुलासे हुए वह काफी शर्मनाक और चौंकाने वाले हैं. मिली जानकारी के अनुसार गाड़ी में मां के सामने ही बेटी का दुष्कर्म किया गया है.

डीएसपी ने दी जानकारी

दानापुर के डीएसपी दीपक कुमार ने इस पूरी घटना के बारे में वीडियो जारी कर बताया कि बीते शनिवार को घटना की सूचना पुलिस को मिली थी और पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए महिला और युवती को अस्पताल ले गई. होश में आने के बाद महिला ने बताया कि उसकी बेटी को कंकड़बाग के एक कंपनी में नौकरी लगाने की बात हो रही थी और उसके लिए दो व्यक्ति मिलने के लिए डुमरी स्टेशन के पास बुलाया था.

जब मां-बेटी डूंमरी स्टेशन के पास पहुंची तो वहां गाड़ी से दो लोग आए हुए थे. उस गाड़ी में तीन लोग पहले से बैठे हुए थे. इसके बाद फिर हम दोनों को गाड़ी में बैठने के लिए कहा गया. हम दोनों को बैठा कर चलते बने.

महिला ने जो खुलासे किए हैं उसके अनुसार उन दोनों के साथ मारपीट की गई है और महिला की बेटी के साथ दुष्कर्म की भी करने की बात कही गई है. गाड़ी में ही दुष्कर्म करके शेखपुरा बांध के पास दोनों को फेंक दिया गया.

आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा- डीएसपी

हालांकि कयास लगाया जा रहा है कि सामूहिक दुष्कर्म किया गया है लेकिन, पुलिस इस मामले पर अभी कुछ भी नहीं बताई है. डीएसपी दीपक कुमार ने कहा कि युवती की मां ने दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. हम लोग जांच में जुटे हैं. आरोपी का नाम और पता लेकर छापेमारी की जा रही है. युवती को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है. जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.