Kosi Live-कोशी लाइव बड़ी खबर/SAHARSA:पत्नी को दूसरे युवक के साथ गलत हरकत करते देखकर पति ने खाया जहर - Kosi Live-कोशी लाइव

KOSILIVE BREAKING NEWS

Monday, September 14, 2020

बड़ी खबर/SAHARSA:पत्नी को दूसरे युवक के साथ गलत हरकत करते देखकर पति ने खाया जहर

सहरसा। पत्नी को दूसरे के साथ बातचीत व गलत हरकत करते देखकर पति ने जहर खाकर मौत को गले लगाने की कोशिश की। हालांकि स्वजनों ने उसे निजी क्लिनिक में भर्ती कराया है, जहां उसका इलाज चल रहा है।

शहर के कायस्थ टोला निवासी इलाजरत पति ने पुलिस को दिए बयान में कहा है कि उनकी शादी सदर थाना क्षेत्र के सिरादेयपट्टी गांव में वर्ष 2019 में हुई थी। शादी के कुछ दिनों के बाद वह रोजगार के लिए कोलकाता चला गया। कोलकाता से वापस लौटने के बाद ससुराल में रह रहे थे। इसी बीच पता चला कि उनकी पत्नी की किसी दूसरे से बातचीत होती है। एक दिन उनकी पत्नी के साथ जुबेर नामक युवक बातचीत कर रहा था और गलत हरकत भी की जा रही थी। यह सिलसिला देखकर उसने पत्नी को समझाने की कोशिश की और फटकार भी लगाई, लेकिन उस दिन उसकी पत्नी ने उसे कुछ खिला दिया। इससे कुछ परेशानी भी हुई। ऐसे में पत्नी की हरकत से परेशान होकर अपने घर में सल्फास की गोलियां खाकर जान देने की कोशिश की। हालांकि घर पहुंचने पर हालत बिगड़ गई तो स्वजनों ने गायत्री नर्सिंग होम में भर्ती कराया है। इधर, थानाध्यक्ष आरके सिंह ने बताया कि इस मामले में केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है।