Kosi Live-कोशी लाइव MADHEPURA: 25 हजार रुपए का इनामी बदमाश आशीष कु यादव गिरफ्तार:मधेपुरा में हत्या मामले में 6 महीने से था फरार, देसी कट्टा और कारतूस बरामद - Kosi Live-कोशी लाइव

KOSILIVE BREAKING NEWS

Tuesday, June 11, 2024

MADHEPURA: 25 हजार रुपए का इनामी बदमाश आशीष कु यादव गिरफ्तार:मधेपुरा में हत्या मामले में 6 महीने से था फरार, देसी कट्टा और कारतूस बरामद


मधेपुरा पुलिस ने 25 हजार रुपए के इनामी मर्डर केस के आरोपी पिठाही वार्ड-11 निवासी आशीष कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार अपराधी के पास से एक देसी कट्टा और एक जिंदा गोली बरामद किया गया। गिरफ्तार आशीष कुमार 3 जनवरी 2024 को मधेपुरा सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत चंद्रिका पब्लिक स्कूल के पास हुई मनीष कुमार हत्याकांड मामले में नामजद आरोपी है।

इसकी जानकारी एसपी संदीप सिंह ने मंगलवार को अपने कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता में दी। उन्होंने बताया कि 3 जनवरी 2024 को मधेपुरा सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत चंद्रिका पब्लिक स्कूल के पास अपराधियों ने गढ़िया भेलवा निवासी भूपेंद्र यादव के बेटे मनीष कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में था

मृतक के परिजन द्वारा दिए गए आवेदन के आधार पर पिठाही वार्ड-11 निवासी सिकंदर यादव के बेटे आशीष कुमार सहित कुल 10 नामजद अपराधियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई थी। घटना में संलिप्त अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए सदर एसडीपीओ के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया था।

तकनीकी विश्लेषण एवं गुप्त सूचना के आधार पर लगातार छापेमारी की जा रही थी, परंतु उक्त कांड के अभियुक्त फरार चल रहे थे। गठित टीम के द्वारा छापेमारी के दौरान 10 जून को गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि उक्त कांड में शामिल अपराधी आशीष कुमार अपने सहयोगी के साथ गढ़िया स्थित दीपक कुमार के घर के निकट इकट्ठा हुए हैं।

बरामद हथियार। - Dainik Bhaskar
बरामद हथियार।

कई आपराधिक घटना को अंजाम दे चुका था

गठित टीम के द्वारा इसकी सूचना वरीय पदाधिकारी को देते हुए गढ़िया पहुंचकर घेराबंदी कर कुख्यात अपराधी आशीष कुमार को एक लोडेड देसी कट्टा और एक जिंदा गोली के साथ गिरफ्तार किया गया। एसपी ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी आशीष कुमार के द्वारा पूर्व में लूट, हत्या, शस्त्र एवं नशीली दवाओं के कारोबार किए जाने जैसे आपराधिक घटना को अंजाम दिया जा चुका है।

इसके ऊपर 25 हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया गया था। आशीष की गिरफ्तारी से आपराधिक घटनाओं में कमी आएगी। प्रेस वार्ता में सदर थाना अध्यक्ष विमलेंद्र कुमार भी मौजूद थे। छापेमारी टीम में दरोगा इंद्रजीत तांती, सिपाही सोमू कुमार, सिपुल कुमार, संतोष कुमार यादव, संतोष कुमार शामिल थे।