Kosi Live-कोशी लाइव BIHAR:पूर्णिया में रहना है, तो एक करोड़ दो; रंगदारी मांगने के आरोप में सांसद पप्पू यादव पर FIR - Kosi Live-कोशी लाइव

KOSILIVE BREAKING NEWS

Monday, June 10, 2024

BIHAR:पूर्णिया में रहना है, तो एक करोड़ दो; रंगदारी मांगने के आरोप में सांसद पप्पू यादव पर FIR


पुर्णिया से निर्दलीय सांसद पप्पू यादव और उनके सहयोगी अमित यादव पर फोन पर रंगदारी मांगने के आरोप में मुफस्सिल थाने में एफआईआर दर्ज की गई है। FIR में बताया गया है कि 4 जून को फर्नीचर व्यवसयी के मोबाइल पर पप्पू यादव के करीबी अमित यादव ने धमकी दी कि 5 साल पूर्णिया में रहना है तो एक करोड़ रूपया नहीं देने पर पूर्णिया छोड़कर जाने की धमकी के साथ जान से मारने की धमकी भी दी है।

एफआईआर एक फर्नीचर व्यवसायी राजा कुमार ने दर्ज कराई है। व्यवसायी ने आरोप लगाया है कि वर्ष 2021 के दो अप्रैल को सांसद ने उनसे 10 लाख की रंगदारी मांगी थी। इसके बाद वर्ष 2023 के दुर्गापूजा के दौरान फोन एवं व्हाट्सएप कॉल के जरिए व्यवसायी से 15 लाख रूपये एवं सोफा सेट की मांग की। लोकसभा चुनाव के दौरान सांसद के कथित एक खास अमित यादव ने गत पांच अप्रैल को अमित यादव ने 10 से 15 बार कॉल करके व्यवसायी को सांसद पप्पू यादव के आवास अर्जुन भवन बुलाया एवं उनसे 25 लाख रुपये की रंगदारी मांगी।

दोबारा 4 जून को अमित यादव ने कहा कि पांच साल पूर्णिया में रहना है। व्यवसायी से एक करोड़ रुपये की मांग करते हुए नहीं देने पर पूर्णिया छोड़ने एवं जान से मारने की धमकी दी गई। एसडीपीओ पुष्कर कुमार ने कहा कि व्यवसायी का आवेदन मिलने के बाद सांसद पप्पू यादव के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। अनुसंधान की प्रक्रिया शुरू है।