Kosi Live-कोशी लाइव Saharsa News: सहरसा में दबोचा गया दरभंगा का मोस्ट वांटेड क्रिमिनल, कट्टा और जिन्दा कारतूस बरामद - Kosi Live-कोशी लाइव

KOSILIVE BREAKING NEWS


Saturday, April 27, 2024

Saharsa News: सहरसा में दबोचा गया दरभंगा का मोस्ट वांटेड क्रिमिनल, कट्टा और जिन्दा कारतूस बरामद


संवादसूत्र,महिषी (सहरसा)। Saharsa News: सहरसा की जलई ओपी पुलिस ने शंकरथुआ गांव के समीप बलान बांध पर एक लोडेड देशी कट्टा के साथ बदमाश को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार बदमाश को पूछताछ के उपरांत न्यायालय भेज दिया गया है।


इस संबंध में ओपी अध्यक्ष ज्ञान रंजन कुमार ने बताया कि उन्हें फोन पर सूचना मिली की बलान बांध पर शंकरथुआ के समीप एक युवक हथियार के साथ किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने की फिराक में घूम रहा है।

जब पुलिस अधिकारी सशस्त्र बल के साथ उपरोक्त स्थल पर पहुंचे तो एक युवक जो हीरो स्पलेंडर मोटरसाइकिल न.बीआर 19 वी 1781 पर सवार था पुलिस को देख बाइक छोड़कर भागने लगा लगा। जिसे पुलिस बल की मदद से खदेड़कर पकड़ा गया।


उसकी तलाशी लेने पर उसके कमर से एक कट्टा व एक जिन्दा कारतूस बरामद किया गया। पुलिस द्वारा युवक को गिरफ्तार कर मोटरसाइकिल जब्त कर थाना लाया गया। पूछताछ के दौरान युवक ने अपना नाम गमगम कुमार पिता श्याम यादव , घर दरभंगा जिला के कुशेश्वर थाना क्षेत्र अन्तर्गत मोदिम बतलाया।