Kosi Live-कोशी लाइव MADHEPURA/मधेपुरा में मर्डर, गांव में सड़क निर्माण देखने गए पूर्व मुखिया की गोली मारकर हत्या - Kosi Live-कोशी लाइव

KOSILIVE BREAKING NEWS


Tuesday, April 16, 2024

MADHEPURA/मधेपुरा में मर्डर, गांव में सड़क निर्माण देखने गए पूर्व मुखिया की गोली मारकर हत्या


मधेपुरा जिले के रतवारा थाना क्षेत्र के खापुर गांव में बदमाशों ने सोमवार की शाम गोली मारकर पूर्व मुखिया मुकेश कुमार सिंह मुन्ना की हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए।

पूर्व मुखिया की हत्या किए जाने की खबर फैलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। ग्रामीणों के अनुसार बदमाशों की गोली के शिकार हुए पूर्व मुखिया मुकेश कुमार सिंह गांव में खापुर-चोढ़ली बासा आरडब्लूडी सड़क का निर्माण कार्य देखने गए थे। इसी बीच शाम करीब साढ़े पांच बजे बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी। पंजरा में गोली लगने से मौके पर ही उनकी मौत हो गयी। 

मृतक पूर्व मुन्ना वर्ष 2016 में मुखिया निर्वाचित हुए थे। हत्या कर खबर फैलते ही मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गयी। सूचना मिलते ही एसडीपीओ अविनाश कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लेने के साथ की मृतक के परिजनों से पूछताछ कर पूरे मामले की जानकारी ली। एसडीपीओ अविनाश कुमार ने बताया कुछ अपराधियों द्वारा हत्या की घटना को अंजाम दिया गया है। घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। मामले की जांच शुरू कर दी गयी है।