Kosi Live-कोशी लाइव Bihar News: मधेपुरा में तालाब में डूबने से दो बालकों की मौत; गुरुवार को घर से निकले थे, आज मिले शव - Kosi Live-कोशी लाइव

KOSILIVE BREAKING NEWS

Friday, April 26, 2024

Bihar News: मधेपुरा में तालाब में डूबने से दो बालकों की मौत; गुरुवार को घर से निकले थे, आज मिले शव


बिहार के मधेपुरा में गुरुवार को तालाब के किनारे खेल रहे दो बालकों की डूबने से मौत हो गई। घटना उदाकिशुनगंज थाना क्षेत्र के पिपरा करौती पंचायत अंतर्गत छर्रापट्टी गांव की है। मृतक बच्चों की पहचान छर्रापट्टी वार्ड-05 निवासी हीरा यादव के करीब बेटे अवनीश कुमार (11) और मिंटू यादव के बेटे मिथिलेश कुमार (11) के रूप में हुई। घटना के बाद दोनों के घर में मातम पसर गया।
 


 
मृतक के चाचा रंजीत कुमार ने बताया कि गुरुवार को दोपहर में उनका भतीजा अवनीश और मिथिलेश बहियार में खेलने गए थे। खेलने के दौरान ही दोनों बालक बहियार में मिट्टी काटने से बने गड्ढे में डूब गए। देर शाम तक जब दोनों वापस घर नहीं लौटे तो आसपास और रिश्तेदारों के यहां खोजबीन की गई, लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया। शुक्रवार को बहियार काम करने गए लोगों ने पानी में दोनों के शव को देखा। इसकी सूचना परिजनों को दी गई।



 
तालाब से शव मिलने की सूचना पर मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। काफी मशक्कत के बाद तालाब में डूबे दोनों बालकों को बाहर निकाला गया। उन्होंने बताया कि अवनीश दो भाइयों में सबसे बड़ा था। वहीं, मिथिलेश तीन भाई में सबसे छोटा था। मौत की जानकारी मिलते ही घर में चीख-पुकार मच गई।
 

 
इधर, बच्चों की मौत की सूचना मिलते ही गांव में सन्नाटा पसर गया है। मौके पर पहुंची उदाकिशनगंज थाना पुलिस ने दोनों बालकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा सदर अस्पताल भेज दिया। उदाकिशुनगंज थाना अध्यक्ष ने बताया कि दोनों बालकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।