Kosi Live-कोशी लाइव बड़ी खबर/SAHARSA CRIME:रेलवे कोच से चोरी की गई बैट्री के साथ दो बदमाश गिरफ्तार - Kosi Live-कोशी लाइव

KOSILIVE BREAKING NEWS


Tuesday, September 22, 2020

बड़ी खबर/SAHARSA CRIME:रेलवे कोच से चोरी की गई बैट्री के साथ दो बदमाश गिरफ्तार

सहरसा। मंगलवार की सुबह रेल सुरक्षा बल ने शहर के सर्वा ढाला के पास से दो बदमाशों को चोरी के सामान के साथ गिरफ्तार किया गया। रेल सुरक्षा बल के पदाधिकारियों ने गुप्त सूचना के आधार पर रेल वाशिग पीट के समीप सर्वा ढाला के पास से दो बदमाशों को गिरफ्तार किया गया जिसके पास से काफी मात्रा में रेल कोच से चोरी की गई बैट्री बरामद की है। गिरफ्तार बदमाशों ने बोरे में रेल कोच की बैट्री को छिपाकर झाड़ी में रखा था। बदमाशों की निशानदेही पर ही उसे भी बरामद की गिरफ्तारी संभव हो सकी।

जानकारी के अनुसार, सूचना मिलने पर के आधार पर रेल सुरक्षा बल के इंस्पेक्टर सारनाथ के नेतृत्व में सब इंस्पेक्टर विजय कुमार मिश्रा, एम. रहमान, एएसआई श्रीनिवास कुमार सहित कांस्टेबुल रमेश सिंह ने सर्वा ढाला पर अपना जाल बिछाया और रंगे हाथ झाड़ी में छिपाकर रखे चोरी की बैट्री के साथ दो को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार भारतीयनगर बटराहा निवासी रंजीत शर्मा एवं भरत शर्मा ने पूछताछ में चोरी की बात को स्वीकार किया।

-----------------------

गिरफ्तार बदमाशों ने खोले कई राज

---

रेल सुरक्षा बल द्वारा गिरफ्तार किए गए बदमाशों ने कई राज खोले है। रेल पुलिस के अनुसार गिरफ्तार अपराधी सर्वा ढाला के पास रात में जा रहे लोगों के साथ छिनतई व लूटपाट की घटना को अंजाम देता था। वहीं लोगों के बाइक की डिक्की तोड़कर सामान निकालने में माहिर थे। कई कांडों में दोनों ने अपनी संलिप्तता स्वीकारी है। दोनों बदमाशों ने अपने अन्य साथी का नाम बताया है। जिसकी गिरफ्तारी को लेकर पुलिस छापेमारी कर रही है।