Kosi Live-कोशी लाइव बड़ी खबर/ड्रग्स मामला: NCB की ताबड़तोड़ कार्यवाई 6 और लोगों को किया गिरफ्तार, रिया समेत अब तक 16 लोग पहुंचे सलाखों के पीछे - Kosi Live-कोशी लाइव

KOSILIVE BREAKING NEWS


Monday, September 14, 2020

बड़ी खबर/ड्रग्स मामला: NCB की ताबड़तोड़ कार्यवाई 6 और लोगों को किया गिरफ्तार, रिया समेत अब तक 16 लोग पहुंचे सलाखों के पीछे

मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स के मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने छह और लोगों की गिरफ्तारी के साथ अब तक 16 लोगों को गिरफ्तार की जा चुकी है.


एक अधिकारी ने बताया कि छह आरोपियों की पहचान करमजीत सिंह आनंद, ड्वैन फर्नांडिस, संकेत पटेल, अंकुश अनरेजा, संदीप गुप्ता और आफताब फतेह अंसारी के तौर पर हुई है. जांच के दौरान इन सभी के नाम सामने आने के बाद उन्हें पकड़ा गया है. उन्होंने बताया कि ड्रग्स पर नियंत्रण संबंधी एनडीपीएस कानून के तहत सभी के खिलाफ मामले दर्ज किए गए हैं.


अधिकारी ने बताया कि आनंद ड्रग्स की आपूर्ति करता था, जिसका जुड़ाव फिल्म उद्योग से है.

फर्नांडिस गांजा और चरस का सौदा करता था और वह अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती का सहयोगी है. अधिकारी ने बताया कि एनसीबी को संदेह है कि फर्नांडिस ने ड्रग्स की आपूर्ति की थी जिसकी व्यवस्था अभिनेता के लिये की गई थी.


अधिकारी ने बताया कि पटेल, आनंद के अंतर्गत काम करता था और वह नामी हस्तियों को मादक द्रव्य पहुंचाता था. गुप्ता की भूमिका के बारे में उन्होंने कहा कि वह रिक्शा चालक है लेकिन वह फर्नांडिस जैसे खुदरा डीलरों को ड्रग्स पहुंचाता था. उन्होंने कहा कि अंसारी, गुप्ता का सहयोगी है.


एनसीबी का विशेष जांच दल (एसआईटी) ड्रग्स मामले की जांच कर रहा है, जिसमें रिया चक्रवर्ती, शौविक, राजपूत के प्रबंधक सैमुअल मिरांडा, घरेलू सहायक दिपेश सावंत और अन्य को गिरफ्तार किया सगया है.


यह भी पढ़ें.


सेना के 600 से ज्यादा रिटायर्ड अधिकारियों ने जारी किया स्टेटमेंट, मुंबई में मदन शर्मा के साथ हुई मारपीट की निंदा की