Kosi Live-कोशी लाइव सहरसा: चर्चित रामानन्द यादव हत्याकांड के दो नामजद आरोपी को एसटीएफ ने स्थानीय पुलिस की मदद से धर दबोचा saharsa news - Kosi Live-कोशी लाइव

KOSILIVE BREAKING NEWS


Thursday, May 14, 2020

सहरसा: चर्चित रामानन्द यादव हत्याकांड के दो नामजद आरोपी को एसटीएफ ने स्थानीय पुलिस की मदद से धर दबोचा saharsa news

@कोशी लाइव:


खगड़िया) बिहार की खगड़िया और सहरसा जिला पुलिस ने हत्या में शामिल दो अपराधियों को सहरसा जिले के सलखुआ थाना क्षेत्र के बेलाही गांव से गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि खगड़िया जिले के अलौली थाना क्षेत्र के बेलाही गांव निवासी रामानंद यादव उर्फ पहलवान की अपराधियों ने अप्रैल में सहरसा जिले के सलखुआ थाना क्षेत्र के चिरैया गांव में हत्या कर दी थी। इस सिलसिले में पुलिस मामला दर्ज कर हत्या में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी कर रही थी।




सहरसा – चर्चित रामानन्द यादव हत्याकांड के दो नामजद आरोपी को एसटीएफ ने स्थानीय पुलिस की मदद से जाल बिछाकर बुधवार की देर रात गिरफ्तार किया है।

पुलिस की गिरफ्त में आये अपराधी की पहचान जिले के सुखासनी गाँव निवासी पारो यादव एवं खगड़िया जिले के अलौली थाना क्षेत्र निवासी सरविन्द यादव के रूप में हुई है।

ज्ञात हो कि बीते 08 अप्रैल को कोसी का आतंक कहे जाने वाले रामानन्द यादव उर्फ पहलवान को बेलाही-कबीरा काली मंदिर के समीप सरेशाम अपराधियों ने अंधाधुंध गोलियां बरसाकर मौत के घाट उतार दिया था।

इस सम्बंध में रामानन्द यादव के परिजनों ने आठ लोगों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज कराया था। मुठभेड़ के बाद पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार ने मुठभेड़ में संलिप्त अपराधियों के गिरफ्तारी हेतु जिले में विशेष अभियान छेड़ रखा था।

मुठभेड़ के डेढ़ महीने के अंदर इस कांड के मुख्य आरोपी परमानंद उर्फ पारो यादव एवं सरविन्द यादव को गिरफ्तार कर सहरसा पुलिस चैन की सांस ली है। सूत्रों के अनुसार गिरफ्तार अपराधी पर सहरसा एवं खगड़िया जिले के विभिन्न थाना क्षेत्र में लगभग दो दर्जन हत्या, लूट, अपहरण, डकैती जैसे संगीन मामले दर्ज हैं।

सूत्रों के अनुसार गिरफ्तार