Kosi Live-कोशी लाइव पुर्णिया यूनिवर्सिटी के DSW पर लगे आरोपों की जांच हो-ABVP - Kosi Live-कोशी लाइव

KOSILIVE BREAKING NEWS

Tuesday, April 24, 2018

पुर्णिया यूनिवर्सिटी के DSW पर लगे आरोपों की जांच हो-ABVP

@स्टालिन_अमर_अक्की #_कोशी क्षेत्रिये समाचार

प्रियांशु आनंद/पुर्णिया
पुर्णिया/बिहार:  नवगठित पुर्णिया विश्वविद्यालय के डीएसडब्लू पर पद का दुरुपयोग, पैसों की अवैध निकासी व अन्य मामलों पर उनपर पूर्व में आरोप लगे है। इस आरोप को पुर्णिया विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. राजेश सिंह को जांच करवाने का आदेश जारी करते हुए तत्कालीन प्रभाव से डीएसडब्ल्यू डॉ. शब्बीर हुसैन को बर्खास्त कर देना चाहिए। ये मांग एबीवीपी की तरफ से की गई है।
एबीवीपी के प्रांत एससी व एसटी प्रमुख अशोक कुमार रजक ने कहा ऐसे व्यक्ति जिन पर पूर्व में इस तरह के आरोप लगे हुए हों और वो डीएसडब्ल्यू जैसे बड़े पद पर है। वे जांच को प्रभावित कर सकते हैं। ऐसे में निष्पक्ष जांच की संभावना कम ही बचेगी।
वहीं मौके पर उपस्थित विभाग संयोजक पूर्णिया-कटिहार रवि गुप्ता ने कहा कि “डीएसडब्ल्यू पर पूर्व में जो आरोप लगे हैं इसकी जांच का आदेश पूर्णिया विश्वविद्यालय के कुलपति को तुरंत देना चाहिए। ऐसे में नवगठित पूर्णिया के प्रथम डीएसडब्ल्यू बनाया जाना दुर्भाग्यपूर्ण है। कुलपति को निष्पक्ष जांच करवाने से पहले तत्काल प्रभाव से डॉ. शब्बीर हुसैन को बर्खास्त कर देना चाहिए। तभी जांच को प्रभावित कर सकने में वे असमर्थ रहेंगे। अन्यथा निष्पक्ष जांच की उम्मीद कम होगी।