Kosi Live-कोशी लाइव सहरसा। 125 कार्टन विदेशी शराब से लदा डाक वाहन को पुलिस ने किया जब्त - Kosi Live-कोशी लाइव

KOSILIVE BREAKING NEWS


Tuesday, April 24, 2018

सहरसा। 125 कार्टन विदेशी शराब से लदा डाक वाहन को पुलिस ने किया जब्त

@स्टालिन_अमर_अक्की #_कोशी क्षेत्रिये समाचार
SA_AKKY:]
सहरसा। बिहरा थाना क्षेत्र के पंचगछिया गांव के गहरवार टोला स्थित एक बगीचा में 125 कार्टन विदेशी शराब से लदा एक वाहन बिहरा पुलिस ने जब्त कर लिया। इस मामले में पुलिस ने चालक समेत तीन लोगों को भी गिरफ्तार किया है। जबकि अन्य भागने में सफल रहे। जब्त वाहन पर भारत सरकार सेवार्थ डाक घर विभाग लिखा है। पुलिस वाहन का सत्यापन करने में जुटी है।
जानकारी के अनुसार, सोमवार की देर रात गहरवार टोला स्थित बगीचा में शराब से लदे डाक विभाग के वाहन की सूचना पुलिस को मिली। सूचना मिलते ही बिहरा थानाध्यक्ष सुमन कुमार एवं जेएसआइ मिथलेश ¨सह ने पुलिस बल के साथ बगीचा का घेराबंदी कर डाक वाहन को अपने कब्जे में ले लिया। वाहन की तलाशी के दौरान 125 कार्टन विदेशी शराब जब्त कर ली। इस दौरान घटना स्थल पर उत्तरप्रदेश के अलीगढ़ निवासी वाहन चालक मो. ताज, सुपौल जिले के त्रिवेणीगंज निवासी मुकेश कुमार एवं सुपौल निवासी बैजू कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया। जबकि अन्य भागने में सफल रहा



                  
यह भी पढ़ें


भारी मात्रा में शराब बरामदगी की सूचना मिलते ही बिहरा थाना पहुंचे एसडपीओ प्रभाकर तिवारी ने प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि भारत सरकार सेवार्थ डाकघर विभाग लिखा यूपी . 37 टी 3874 नंबर वाले वाहन में 125 कार्टन विदेशी शराब हरियाणा से पंचगछिया निवासी अंकज कुमार ¨सह के यहां जा रही थी। गांव के समीप एक बगीचा में शराब से लदे उक्त वाहन के खड़े होने की गुप्त सूचना पर पुलिस द्वारा छापेमारी कर वाहन समेत शराब जब्त कर ली गई। इस मामले में चालक समेत तीन की गिरफ्तारी होने की बात बताते हुए अंकज की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी होने की जानकारी दी। एसडपीओ ने बताया कि रायल स्टैग एवं एपीसोड कंपनी की चार हजार 124 बोतल विदेशी शराब बरामद की गई है। इसमें रायल स्टैग की दो हजार 444 बोतल एवं एपीसोड की एक हजार 680 बोतल है। मालूम हो कि वर्ष 2016 मे पंचगछिया स्थित अंकज ¨सह के घर छापेमारी कर पुलिस ने 302 बोतल विदेशी शराब बरामद की थी। प्रेस वार्ता के दौरान एसडपीओ के अलावा बिहरा थानाध्यक्ष सुमन कुमार, बनगांव थानाध्यक्ष मो. सरवर आलम, जेएसआइ मिथलेश ¨सह उपस्थित थे।