Kosi Live-कोशी लाइव Madhepura:लव, शादी, फिर धोखा. 'बेवफा' सीओ साहब घर से फरार, 9 दिनों से ढूंढ रही लड़की - Kosi Live-कोशी लाइव

KOSILIVE BREAKING NEWS


Thursday, May 2, 2024

Madhepura:लव, शादी, फिर धोखा. 'बेवफा' सीओ साहब घर से फरार, 9 दिनों से ढूंढ रही लड़की


बिहार के मधेपुरा जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जिले के मुरलीगंज सीओ पर लव, सेक्स और धोखा का आरोप लगा है. आरोपी सीओ अपने ऑफिस से फरार है. पीड़िता उसे तलाश रही है. उसके घर भी जा रही है लेकिन वहां उसे ताला लटका मिल रहा है.

इश्क में धोखा खाई पीड़िता पिछले 9 दिनों से चक्कर काट रही है. इधर, आरोपी सीओ लड़की के आने की भनक मिलते ही घर और अपने कार्यालय में ताला लगाकर चुनाव ड्यूटी के नाम पर गायब हैं.

पीड़ित लड़की ने साल 2020 में पटना के एसके पुरी थाने आरोपी सीओ की शिकायत कराई थी. पीड़िता ने आरोपी पर रेप का आरोप लगाया था. शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था. जेल जाने से बचने के लिए आरोपी सीओ ने पीड़िता से एक मंदिर में शादी कर ली थी. दोनों में समझौता होने पर उसे कोर्ट से जमानत मिल गई थी. अब एक बार फिर से आरोपी सीओ ने उसे धोखा दिया है.

शादी का लालच देकर किया रेप

दरभंगा जिले की रहने वाली पीड़िता के मुताबिक, मधुबनी जिले के रहने वाले मुरलीगंज के सीओ ने उसे प्रेम प्रसंग में फंसाया था. उसे शादी का लालच देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया. आरोप है कि सीओ ने उसके साथ कई दिनों तक यौन शोषण किया. बाद में वह शादी से मुकर गया. पीड़िता ने पटना के एसके पुरी थाने में आरोपी सीओ के खिलाफ मामला दर्ज कराया. जेल जाने से बचने के लिए आरोपी और उसके परिजन शादी के लिए राजी हो गए.

जेल जाने से बचने के लिए मंदिर में की शादी

आनन फानन में पटना शीतला मंदिर में दोनों की शादी करवा दी गई. शादी होने के बाद आरोपी सीओ को कोर्ट से जमानत मिल गई. जमानत मिलने के बाद आरोपी सीओ ने फिर से पीड़िता को धोखा दे दिया. उसने पीड़िता से मिलना बंद कर दिया. पीड़ित लड़की ने बताया कि जब उसे मालूम हुआ है कि उसका पति सीओ दूसरी लड़की से शादी करने जा रहा है. वह उससे मिलने मिलने मुरलीगंज आ गई. पीड़िता 9 दिन से आरोपी सीओ के ऑफिस और घर के चक्कर काट रही है लेकिन वह उसे मिल नहीं रहा है.

पीड़िता ने पूर्णिया लोकसभा सीट से चुनाव लड़े निर्दलीय उम्मीदवार पप्पू यादव से इंसाफ दिलाने की गुहार लगाई है. पीड़िता की आपबीती सुन पप्पू यादव ने कहा कि ऐसे लोगो के कुकृत्य को छुपाने के लिए रसूखदार लोगो का हाथ होता है. अभी तक तो सीओ को सस्पेंड होना चाहिए था.

रिपोर्ट-मोहित पंडित/मधेपुरा