Kosi Live-कोशी लाइव BIHAR:वोटिंग से एक दिन पहले खगड़िया में बुरे फंसे RJD नेता, गाड़ी से 98500 रुपये जब्त; सवाल पूछने पर मिला चौंका देने वाला जवाब - Kosi Live-कोशी लाइव

KOSILIVE BREAKING NEWS


Monday, May 6, 2024

BIHAR:वोटिंग से एक दिन पहले खगड़िया में बुरे फंसे RJD नेता, गाड़ी से 98500 रुपये जब्त; सवाल पूछने पर मिला चौंका देने वाला जवाब



खगड़िया में 7 मई को मतदान है। इससे एक दिन पहले राजद नेता बुरे फंस गए हैं। उनकी गाड़ी से 98500 रुपये जब्त किए गए हैं। पैसों को लेकर नेता से सवाल पूछा गया तो चौंका देने वाला जवाब मिला। उन्होंने कहा कि पेट्रोल- डीजल का भी हिसाब करना था। कुछेक बूथों पर नियुक्त किए गए महागठबंधन के पोलिंग एजेंट को भी भोजन के पैसे देने थे।

राजद के जिला उपाध्यक्ष कैलाश चंद्र यादव के पास मिले 44,500 रुपये
विपक्षियों को जान-बूझकर तंग किया जा रहा- राजद
संवाद सूत्र, परबत्ता (खगड़िया)। पसराहा थाना क्षेत्र में एनएच 31 पर बने चेक प्वाइंट पर रविवार की शाम एक सफारी वाहन से 98 हजार 500 रुपये जब्त किए गए। वाहन में गोगरी के मुश्किपुर निवासी राजद जिला उपाध्यक्ष कैलाश चंद्र यादव बैठे थे। उनके पास से 44,500 रुपये मिले।



वहीं, साथ बैठे समस्तीपुर जिले के बाजितपुर करनैल निवासी भोला प्रसाद दिवाकर के पास से 54,000 रुपये बरामद हुए। पसराहा थाना अध्यक्ष संजय कुमार विश्वास और चेक पोस्ट पर नियुक्त स्टेटिक सर्विलांस टीम के मजिस्ट्रेट धर्मेंद्र कुमार ने इसकी पुष्टि की।





पेट्रोल- डीजल का भी हिसाब करना था- राजद नेता

गोगरी एसडीपीओ रमेश कुमार ने बताया कि बरामद राशि जब्त कर ली गई है। दोनों से जवाब मांगा गया है। जांच के बाद ही कुछ स्पष्ट हो सकेगा। इधर, राजद के जिला उपाध्यक्ष कैलाश चंद्र यादव ने कहा कि चुनाव के दौरान भाड़े की गाड़ी किए हुए थे। कई दिनों से गाड़ी चल रही थी। गाड़ी मालिक को आज पैसे देने थे।

उन्होंने कहा कि पेट्रोल- डीजल का भी हिसाब करना था। कुछेक बूथों पर नियुक्त किए गए महागठबंधन के पोलिंग एजेंट को भी भोजन के पैसे देने थे। ये पैसे उसी मद के थे। आरोप लगाया कि पुलिस प्रशासन सत्ताधारी दलों के गाड़ियों को नहीं रोकता। विपक्षियों को जान-बूझकर तंग किया जा रहा है।

खगड़िया-बखरी पथ पर हादसा, अधेड़ की मौत
खगड़िया-बखरी पथ के शोभनी-जलकौड़ा के बीच सड़क दुर्घटना में अधेड़ की मौत हो गई। मृतक 65 वर्षीय अरविंद सिंह शोभनी के रहने वाले थे। सामाजिक कार्यकर्ता मनीष कुमार ने बताया कि शनिवार की रात किसी अज्ञात वाहन ने उन्हें धक्का दे दिया।

उपचार के लिए उन्हें सदर अस्पताल लाया गया। जहां आरंभिक उपचार के बाद रेफर कर दिया गया। बेगूसराय ले जाने के दौरान उनकी मौत हो गई। गंगौर ओपी अध्यक्ष लालबिहारी यादव ने बताया कि उपचार के दौरान जख्मी की मौत हो गई। पोस्टमार्टम कराकर स्वजनों को शव सौंप दिया गया है।