Kosi Live-कोशी लाइव Madhepura/चुनाव प्रशिक्षण में भाग लेने जा रहे शिक्षक की सड़क हादसे में मौत, अनियंत्रित कार ने मारी टक्कर - Kosi Live-कोशी लाइव

KOSILIVE BREAKING NEWS


Sunday, April 28, 2024

Madhepura/चुनाव प्रशिक्षण में भाग लेने जा रहे शिक्षक की सड़क हादसे में मौत, अनियंत्रित कार ने मारी टक्कर


मधेपुरा में रविवार को लोकसभा चुनाव प्रशिक्षण में भाग लेने जा रहे एक शिक्षक की सड़क हादसे में मौत हो गई। मृतक की पहचान कुमारखंड थाना क्षेत्र के बैसाढ़ वार्ड 6 निवासी कीनू प्रसाद यादव के बेटे शंभू कुमार सुमन (48) के रूप में हुई।

शिक्षक की मौत की खबर मिलने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।

जानकारी के मुताबिक, शिक्षक शंभू कुमार सुमन रविवार की सुबह लगभग नौ बजे अपने गांव बैसाढ़ से अपनी बाइक से मधेपुरा प्रशिक्षण में भाग लेने जा रहे थे। मधेपुरा कॉलेज में पहली पाली में उनका प्रशिक्षण था। इसी दौरान रास्ते में मुरलीगंज थाना क्षेत्र के पड़वा नवटोल के पास एनएच-106 पर पीछे से आ रही एक अनियंत्रित कार ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार शिक्षक गंभीर रूप से घायल हो गए।

इसके बाद आसपास के लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस और परिजनों को दी। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने उन्हें मधेपुरा के जननायक कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया। जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मृतक के रिश्तेदार विजय कुमार ने बताया कि शंभू कुमार कुमारखंड प्रखंड के यूएमएस इसराइन गोठ स्कूल में पदस्थापित थे। लगभग 18 साल से शिक्षक के रूप में कार्यरत थे। उन्हें एक 15 साल का बेटा और एक 11 साल की बेटी है।