Kosi Live-कोशी लाइव BIHAR:निर्दलीय प्रत्याशी पप्पू यादव के चार कार्यकर्ता डमी ईवीएम के साथ गिरप्तार, थार गाड़ी जब्त - Kosi Live-कोशी लाइव

KOSILIVE BREAKING NEWS


Friday, April 26, 2024

BIHAR:निर्दलीय प्रत्याशी पप्पू यादव के चार कार्यकर्ता डमी ईवीएम के साथ गिरप्तार, थार गाड़ी जब्त


पूर्णियां:लोकसभा के दूसरे चरण के लिए मतदान से पहले पूर्णिया में सियासी बवाल मचा हुआ है. यहां से निर्दलीय प्रत्याशी राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव के चार कार्यकर्ताओं को पुलिस ने डमी ईवीएम और थार गाड़ी के साथ गिरफ्तार किया है.
इस बाबत पुलिस का कहना है कि देर रात पप्पू यादव अपने कुछ समर्थक के साथ थार गाड़ी से घूम-घूम कर प्रचार कर रहे थे. पुलिस ने वाहन जांच के दौरान रात्रि में प्रचार करते हुए खजाँची थाना क्षेत्र से पप्पू यादव के चार समर्थकों को डमी ईवीएम के साथ गिरफ्तार किया गया है. साथ ही थाड़ गाड़ी को पुलिस ने जब्त किया है. 

निर्दलीय प्रत्याशी राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव के पूर्णिया जिले से बाहर के लोग जो विभिन्न होटल में ठहरे हुए थे उन्हें निरोधात्मक गिरफ्तारी की गई है. गुरुवार को 11 लोगों को निरोधत्मक गिरफ्तार किया गया .

दूसरे चरण में होने वाले चुनाव को लेकर प्रचार प्रसार बुधवार को ही थम गया था. पुलिस के अनुसार कोढ़ा विधान सभा क्षेत्र में बिना अनुमति के ही पप्पू यादव अपने समर्थकों के साथ घूम रहे थे. साथ ही पप्पू यादव जिस गाड़ी से कोढ़ा में घूमते पाए गए, इसकी अनुमति प्रसासन ने नहीं दी थी.