Kosi Live-कोशी लाइव Bihar News: मधेपुरा में अनियंत्रित कार ने पैदल चल रहे बुजुर्ग को रौंदा, घटनास्थल पर मौत - Kosi Live-कोशी लाइव

KOSILIVE BREAKING NEWS


Monday, April 22, 2024

Bihar News: मधेपुरा में अनियंत्रित कार ने पैदल चल रहे बुजुर्ग को रौंदा, घटनास्थल पर मौत


बिहार के मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थाना क्षेत्र के भतखोरा बाजार से आगे एनएच-107 पर सोमवार की सुबह एक अनियंत्रित कार ने एक बुजुर्ग को रौंद दिया। इस हादसे में बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान पड़वा नवटोल वार्ड-8 निवासी उमेश दास (65) के रूप में हुई। घटना की सूचना पर पहुंची मुरलीगंज थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा सदर अस्पताल भेज दिया।
विज्ञापन


 
मृतक के बेटे बेचन दास ने बताया कि उनके पिता उमेश दास सोमवार की सुबह साइकिल से आंगनबाड़ी का समान खरीदने जीतापुर बाजार गए हुए थे। सामान खरीद कर वह पैदल ही साइकिल लेकर वापस घर लौट रहे थे। इसी दौरान भतखोरा बाजार से आगे कुछ दूरी पर एनएच-107 पर पीछे से आ रही एक अनियंत्रित कार ने जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में उनके पिता की मौके पर ही मौत हो गई।
विज्ञापन


 
उन्होंने बताया कि घटना के बाद कार सवार गाड़ी लेकर फरार हो गए। आसपास के लोगों ने घटना की जानकारी मुरलीगंज थाना और परिजनों को दी। जानकारी मिलने पर वह लोग घटनास्थल पर पहुंचे। इधर, मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। लगभग 12 बजे शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सक की उपस्थिति में पोस्टमार्टम किया जा रहा है।