Kosi Live-कोशी लाइव सहरसा।कुख्यात राजीव की हत्या, बहियार में मिला शव - Kosi Live-कोशी लाइव

KOSILIVE BREAKING NEWS


Sunday, May 6, 2018

सहरसा।कुख्यात राजीव की हत्या, बहियार में मिला शव

@स्टालिन_अमर_अक्की #_कोशी क्षेत्रिये समाचार

अक्की/सहरसा। चोरी की मोटरसाइकिल के लेन-देने में हुए विवाद में कुख्यात राजीव की हत्या उसके ही साथियों ने शुक्रवार की रात कर दी। शनिवार की सुबह कोसी दियारा क्षेत्र के डकरा नदी के पश्चिम बहियार के समीप मूंग और मकई के खेत में सुखासनी निवासी राजीव यादव का शव बरामद किया गया। शव के पास से पांच जोड़ी चप्पल, एक मोटरसाइकिल व खोखा बरामद किए गए। दोनों हाथ बांध कर सिर में गोली मारकर राजीव की हत्या की गयी है। पुलिस ने शव बरामद कर आगे की प्रक्रिया में जुटी है। स्थानीय चौकीदार के मुताबिक मोटरसाइकिल का पेट्रोल खत्म हो गया जिससे लावारिस हालत में छोड़ बदमाश भाग निकले।

पुलिस के अनुसार, राजनपुर में व्यापारी बनारसी चौधरी से रंगदारी मांगने में राजीव व विकास यादव की तलाश पुलिस को महीनों से थी। इसके अलावा राजीव पर मोटरसाइकिल चोरी व अन्य मामलों के कई मामले दर्ज हैं। आपसी लेनदेन में बदमाशों का जुटान हुआ और लेनदेन में विवाद के बाद राजीव की हत्या कर दी गयी। जबकि इसमें जख्मी विकास कहीं चोरी छिपे इलाज करा रहा है। घटनास्थल पर लोगों ने बताया कि रात में बुलेट की आवाज सुनाई दे रही थी। उसके बाद गोली की आवाज भी सुनाई दी। लेकिन रात के अंधेरे में लोगों की हिम्मत नहीं हुई कि वहां जा सके। जब सुबह हुई और लोग आसपास पहुंचे तो लाश को देखकर सनसनी फैल गयी और लोग जुटने लगे। वहीं मृतक के चाचा प्रदीप यादव ने बताया कि पूर्व की घटना की अदावत के चलते हमारे भतीजा की गोली मारकर हत्या कर दी गई है।
सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी ने बताया के प्रथम दृश्य गैंगवार में राजीव यादव की हत्या हुई ऐसा प्रतीत होता है। उन्होंने बताया कि राजीव यादव पर भी कई मामले दर्ज हैं और उसका आपराधिक इतिहास रहा है। वहीं विकास यादव को छुपाकर इलाज किया जा रहा है, जिसको पुलिस की तलाश है। वही महिषी थाने में मृतक राजीव राजीव यादव के परिजनों के द्वारा आवेदन दिए जाने के इंतजार में प्राथमिकी नहीं हो पाई थी।