Kosi Live-कोशी लाइव सहरसा।दो पिस्तौल के साथ पांच बदमाश गिरफ्तार - Kosi Live-कोशी लाइव

KOSILIVE BREAKING NEWS


Sunday, April 12, 2020

सहरसा।दो पिस्तौल के साथ पांच बदमाश गिरफ्तार

सहरसा। पतरघट व बैजनाथपुर पुलिस ने दो पिस्तौल और गोली के साथ कुख्यात रतन यादव समेत पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पतरघट में गिरफ्तार रतन यादव का लंबा आपराधिक रिकार्ड रहा है, वहीं इसकी तलाश वर्षो से मधेपुरा एवं सहरसा पुलिस को थी, जबकि बैजनाथपुर में भी पिस्तौल के साथ गिरफ्तार बदमाशों का आपराधिक इतिहास है।

रविवार को सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी ने प्रेसवार्ता कर बताया कि मधेपुरा जिले के ग्वालपाड़ा निवासी कुख्यात बदमाश रतन यादव को पतरघट ओपी अध्यक्ष अजीत कुमार के नेतृत्व में पहाड़पुर से गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार बदमाश के पास से चोरी की एक बाइक, पिस्तौल और गोली बरामद हुई है। वहीं रतन यादव खिलाफ एक दर्जन से अधिक केस मधेपुरा और सहरसा जिले में दर्ज है।

जानकारी के मुताबिक, बैजनाथपुर पुलिस शिविर अंतर्गत मुसहरनियां- खजुरी स्थित पुलिया के समीप किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने की नीयत से बदमाशों के जमा होने की सूचना शिविर प्रभारी संजीव कुमार को मिली थी। इसके बाद उनके नेतृत्व में छापेमारी कर चार बदमाश बैजनाथपुर के छोटू कुमार उर्फ रुपेश कुमार, भागवतपुर के रोहित कुमार, खजुरी के सूरज कुमार और नागेन्द्र कुमार को पकड़ा गया। इनलोगों के पास से एक देसी पिस्तौल और गोली बरामद हुई। इस बाबत एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी ने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों का पूर्व से आपराधिक इतिहास रहा है इसलिस सबसे पूछताछ की जा रही है। पूछताछ के बाद कोरोना संक्रमण की स्क्रीनिग कराई जाएगी और कोर्ट में पेश किया जाएगा। इस दौरान पतरघट ओपी अध्यक्ष अजीत कुमार, बैजनाथपुर शिविर प्रभारी संजीव कुमार समेत अन्य मौजूद थे।