Kosi Live-कोशी लाइव MADHEPURA:बन रहे पिचिंग रोड पर जदयू युवा जिला उपाध्यक्ष ने अनियमिता का लगाया आरोप - Kosi Live-कोशी लाइव

KOSILIVE BREAKING NEWS

Thursday, June 6, 2024

MADHEPURA:बन रहे पिचिंग रोड पर जदयू युवा जिला उपाध्यक्ष ने अनियमिता का लगाया आरोप




मधेपुरा जिला के ग्वालपाड़ा प्रखंड के सरौनी कला पंचायत में सरौनी कला पेट्रोल पंप से भागवत मेहता के घर तक बनने वाली लगभग 2 किलोमीटर की बन रहे पिचिंग रोड पर युवा जिला उपाध्यक्ष जदयू मधेपुरा मुकेश कुमार मुन्ना ने अनियमिता का आरोप लगाया है।


बता दे की आरोप लगाते हुए जमकर विरोध किया है साथ ही साथ ग्रामीणों में भी आक्रोश देखने को मिला है। बता दे कि बिहार में कल लोकसभा का चुनाव का मतगणना संपन्न हुआ और ऐसे में जदयू के कार्यकर्ताओं में जहां उत्साह देखने को मिला तो वहीं अब कार्य को लेकर के भी काफी उत्सुकता देखने को मिल रही है युवा जदयू जिला उपाध्यक्ष मधेपुरा मुकेश कुमार मुन्ना ने कहा कि यह हम बर्दाश्त नहीं कर सकते सड़क जो बन रही है इसमें अनियमित बढ़ती जा रही है अगर ऐसा सड़क बनेगा तो कल से परसों तक में टूट जाएगा जितना मटेरियल देने का है उतना नहीं दे रहा है ठेकेदार के द्वारा मनमानी तानाशाही रवैया अपनाया जा रहा है। जिसको लेकर के हम लोग विरोध करेंगे उन्होंने जल्द ठेकेदार से सही काम करने को कहा लोगों ने भी जल्द सही काम करने को कहा अन्यथा उन लोगों ने कहा कि हम लोग काम को रोकेंगे और आगे आंदोलन करेंगे और इसकी सूचना जिलाधिकारी तक देंगे।