Kosi Live-कोशी लाइव BREAKING: एसटीएफ के साथ मुठभेड़ में मारा गया कुख्यात प्रमोद यादव, बिहार के कई जिलों में था आतंक - Kosi Live-कोशी लाइव

KOSILIVE BREAKING NEWS

Friday, May 31, 2024

BREAKING: एसटीएफ के साथ मुठभेड़ में मारा गया कुख्यात प्रमोद यादव, बिहार के कई जिलों में था आतंक


PATNA: बिहार के मधेपुरा से बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां एक इनामी कुख्यात अपराधी मारा गया है। बताया जा रहा है कि बिहार एसटीएफ के साथ मुठभेड़ में कुख्यात मारा गया है। कुख्यात कई मामलों में आरोपी था। सरकार ने आरोपी पर 3 लाख रुपए का इनाम भी घोषित किया था। वहीं शुक्रवार को बिहार एसटीएफ के साथ हुए मुठभेड़ में आरोपी मारा गया है।  

मृतक कुख्यात अपराधी का नाम प्रमोद यादव बताया जा रहा है। जानकारी अनुसार एसटीएफ के साथ मुठभेड़ में मधेपुरा में कुख्यात ढेर हो गया।  वहीं सरकार ने प्रमोद यादव पर 3लाख रुपये का इनाम भी घोषित किया था। बताया जा रहा है कि आरोपी हत्या, डकैती, लूट और रंगदारी समेत 30 संगीन मामलों का आरोपी रहा था। 

जानकारी अनुसार बिहार के कटिहार, मधेपुरा और पूर्णिया जिले में प्रमोद यादव का आंतक कायम था। वहीं मुठभेड़ के बाद प्रमोद यादव के पास से कारबाइन समेत कई दूसरे हथियार बरामद किए गए हैं। फिलहाल पुलिस ने आरोपी के शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।